News on the topic

World Cup 2019 South Africa vs West Indies: दक्षिण अफ्रीका के ये 5 खिलाड़ी आज वेस्‍टइंडीज को सिखाएंगे सबक

दक्षिण अफ्रीका वर्ल्‍ड कप में अपना चौथा मैच आज यानी 10 जून को दोपहर 3 बजे से साउथंम्‍प्टन के हैंपशायर बॉल स्‍टेडियम में खेलेगी। इस मैच में अफ्रीकी टीम के क्विंटन डी कॉक समेत कई ऐसे प्‍लेयर हैं जो वेस्‍टइंडीज के गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। आइए जानते हैं दक्षिण अफ्रीका के उन की प्‍लेयर्स (Key Players) के बारे में जो आज का मैच धमाकेदार बनाने वाले हैं। ... साथ ही इनकी अच्छी पारी दक्षिण अफ्रीका को शुरुआत दे सकती है, जिससे वेस्‍टइंडीज के गेंदबाजों के लिए दिक्कत खड़ी हो सकती है। ... सोमवार को वेस्‍टइंडीज के साथ होने वाले मैच में यह खिलाड़ी अहम भूमिका निभाएगा।

SA vs WI, World Cup 2019: बारिश के कारण मैच रद्द, वेस्‍टइंडीज को हुआ बड़ा फायदा

साउथैंपटनः दक्षिण अफ्रीका और वेस्‍टइंडीज के बीच सोमवार को विश्‍व कप 2019 का 15वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। इस मैच के रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला, जिसका फायदा वेस्‍टइंडीज को हुआ। बता दें कि वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान जेसन होल्‍डर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका को पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। साउथैंप्‍टन में हुए इस मैच में बारिश आने से पहले दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत बेहद खराब रही थी। उसने 7.3 ओवर में 2 विकेट पर 29 रन बनाए थे। क्विंटन डी कॉक 17* और कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस बिना खाता खोले क्रीज पर थे। तभी बारिश आई और फिर आगे खेल नहीं हो ...
Monday, June 10, 2019

विश्व कप 2019, साउथ अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज: बारिश की वजह से धुला मैच, टीमों में बंटे एक-एक अंक

वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच सोमवार को यहां खेला जाने वाला विश्व कप का लीग मैच बारिश की भेंट चढ़ गया जिससे दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। बारिश के कारण मैच में सिर्फ 7.3 ओवर का खेल हो पाया जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने. 2/5. बारिश के कारण मैच में सिर्फ 7.3 ओवर का खेल हो पाया जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने दो विकेट खोकर 29 रन बनाए। बारिश के कारण जब खेल रोका गया तब सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकाक 17 रन बनाकर खेल रहे थे जबकि कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने खाता भी नहीं खोला था। उसकी सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने की राह लगातार मुश्किल होती जा रही है। टीम. 3/5.